BREKING NEWS

यह एक प्रयास है संचार क्रांति के इस युग में लोगों तक खबरों के पीछे की ख़बरों को पहुँचाने का ....आपके समर्थन और सहयोग की अपेक्षा है|मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव देखने के लिए जाएं Onnewslakhisarai.blogspot.com पर... अगर आपके पास भी जनसरोकार से जुडी कोई खबर या सुचना है तो हमें इस पते पर संपर्क करें 9955217600..ranjit.samrat धन्यवाद -:-

Sunday 10 November 2013

आई0 एस0 आई0 ऐजेन्ट गिरफतार

लखीसराय पुलिस को ए.टी.एम मशीन से छेडछाड़ के मामले की शिकायत मिल रही थी। देर रात्री वहीं कहानी दुहराने की कोशिश एक व्यक्ति के द्वारा की जा रही थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिला था कि एच.डी.एफ.सी बैंक के सामने एक स्र्कारपियों से एक व्यक्ति उतर कर ए.टी.एम.मशीन से छेडछाड़ कर रहा है तभी पुलिस के द्वारा तुरन्त कारवाई कर एच.डी.एफ.सी बैंक से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गए व्यक्ति से मिली जानकारी के आधार पर फिर तीन लोगोंको हिरासत में लिया गया । जिसके पास से ग्यारह ए0टी0एम0कार्ड 11 विभिन्न बैंक के पासबुक भी जब्त किया गया है। वहीं सुत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा जो ए.एटी.एम और पासबुक बरामद किये गये है उन पासबुक खाते में पाकिस्तान तथा और अन्य भारत के अलावे बाहरी बैंको से पैसे भेजे गये है। तथा जो मोबाइल बरामद किया गया उन मोबाइल से पाकिस्तान से कई बार बात करने की भी खबर मिल रही है।
 
 
 

इलेक्ट्ोनिक्स सर्विलांश के अधार पर पुलिस 6 शख्श को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। पाकिस्तानी आई0 एस0 आई0 आतंकीयों से जुडे होने संभावना है। । दर्जनों एटीम और बैंक पासवुक बरामद । पटना में हुए आतंकी हमलावरों कों फंडिग से जुडे होने आशंका है।

लखीसराय पुलिस गुप्त सुचना के आधार पर 2 संदिग्ध स्र्कापियो गाडी में पाकिस्तानी आई0एस0 आई0 ऐजेन्ट के द्वारा फंडिग कारोबार की धन्धा करने शातिर को पकडा गया जिसके बाद लखीसराय जिला के दर्जनों ठिकानों पर पुलिस दिनभर छापेमारी किया । लखीसराय जिला के नगर थाना क्षेत्र के बडी दरगाह में पुलिस कर रही है छापेमारी । जिसमें सुर्यगढा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के गोपाल प्र0 गोयल , निस्ता गांव के विकास कुमार ,सुर्यगढा सदर बाजार प्रमुख व्यवसायी गणेश प्रसाद और लखीसराय शहर के प्रखण्ड कार्यालय के पीछे पवन कुमार गुप्ता गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है। जिससे 7 मोबाईल, 10 सीम, 20 0टी0एम0 कार्ड, 30 एच0 डी0एफ0सी0 बैंक के पासबुक , 40 अन्य बैंकों के पासबुक , 30 हजार रू0 नकद , बरामद किया गया । इलेक्ट्ोनिक्स सर्विलांश के आधार पर कुल 39 पाकिस्तानी आई0 एस0 आई0 ऐजेन्टों के मोबाईल नम्बर से इनलोगों का सीधा सम्पर्क रहा है। अभी 2 बाहरी शातिर ऐजेन्ट से पुछताछ जारी है। जो एक काला रंग के स्र्कारपियो और दुसरा उजला रंग के स्र्कार पियों से आया था। इससे पहले भी छोटी दरगाह के मो0 फैजान इन लोगों का बोस था । जो मारा गया । बडी दरगाह में पुलिस 3 धण्टा तक मो0 शहंशाह आलम के घर में पुछताछ किया है। और देर रात तक पुलिस अन्य कई आई0 एस0 आई0 ऐजेन्टों को गिरफतार कर कुछ नया खुलाशा कर सकती है। इस संदर्भ में पुलिस मिडिया से कुछ भी बताने से इन्कार करती रही लेकिन अपना कैमरा से लिया गया 4 शातिर ऐजन्टों की तस्बीर जारी कर दिया ।

हालांकि देर रात्री से पुलिस अबतक मिडिया को कुछ कहने को तैयार नही है वहीं अभी अभी कई जगहो पर पुलिस ने छापेमारी भी कर रही है।

No comments:

Post a Comment